Business News

Harley-Davidson X440 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, चेक करिए लेटेस्ट प्राइस

Harley-Davidson X440 को खरीदने का सपना देखने वाले लोगों को बेहद बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है क्योंकि इस बाइक की कीमत में कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है

Harley-Davidson X440 जैसी बाइक लेने का हर किसी का सपना होता है लोग ऐसी बाइक लेने का मन तो बनाते हैं लेकिन भारी भरकम कीमत की वजह से सबका प्लान धारा का धरा रह जाता है लेकिन अब आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं हाल ही में Harley-Davidson X440 कीमत पर बंपर डिस्काउंट ऑफर आया है इसके बाद इसकी कीमत ₹15000 से अधिक तक गिर गई है अगर आप यह बाइक लेने का मूड बना रहे हैं तो जल्द ही खरीद लीजिए वरना कीमतें दोबारा से बढ़ सकती हैं.

कंपनी ने Harley-Davidson X440 बाइक पर 15 अगस्त तक विशेष छूट दी है अगर आप यह मौका गवा देते हैं तो फिर से इसकी दम दोबारा बढ़ जाएंगे ऐसे में आपकी मनपसंद बाइक लेने का यह सुनहरा अफसर हो सकता है. Harley-Davidson X440 बाइक की कीमत वैसे तो 2.60 लाख रुपए है लेकिन अगले 15 अगस्त 2024 तक आप इसे ₹15000 के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं कंपनी द्वारा दिए गए इस ऑफर के बाद Harley-Davidson X440 Bike की कीमत घटकर 2.45 लाख रुपए हो जाएगी.

ALSO READ: Viral Video: 2 घंटे की बारिश में डूबी BMW और मर्सिडीज़ जैसी गाड़ियां, कार मलिक ने दुखी होकर शेयर किया वीडियो

Harley-Davidson X440 Bike की खास बात यह है कि इसमें एक दमदार 440 सीसी का AIR और ऑयल कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 27 BHP और 48 NM तक का टॉर्क जनरेट करता है इसमें पांच स्पीड गियर लगाए गए हैं जिससे गाड़ी की परफॉर्मेंस और भी अधिक दमदार हो जाती है.

इस बाइक में 18 इंच के फ्रंट और 17 इंच के रियर एलॉय व्हील कंपनी ने लगाए हैं जिससे इसका लुक शानदार होने के साथ-साथ परफॉर्मेंस भी जबरदस्त हो जाती है इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर की बात करें तो ड्यूल शॉक अब्जॉर्बर के साथ-साथ डुएल चैनल ABS सिस्टम भी लगाया गया है जो गाड़ी की कंट्रोलिंग को और भी अधिक बेहतर कर देता है.

ALSO READ: Bike Care Tips: बाइक में चाहिए माइलेज और रखना है सालो साल नई तो अपनाये ये टिप्स

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!